चीनी नव वर्ष की छुट्टियों की सूचना

- 2024-01-18-

प्रिय साथी:

नमस्ते! शेन्ज़ेन थिंककोर टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड के सभी कर्मचारी आपके दीर्घकालिक समर्थन और समझ के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देते हैं। मैं आपकी कंपनी के समृद्ध व्यवसाय और नये साल की शुभकामनाएँ देता हूँ! नए साल में हमारी कंपनी आपको बेहतर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी।

कृपया सूचित करें कि हमारी कंपनी चीनी नव वर्ष की छुट्टियों के लिए 3 फरवरी से 18 फरवरी तक बंद रहेगी। 19 फरवरी को सामान्य कारोबार फिर से शुरू होगा। 31 जनवरी को शिपमेंट बंद हो गया। साझेदारों से उत्पाद उत्पादन चक्र की व्यवस्था करने का अनुरोध किया जाता है। छुट्टियों के दौरान हमारी कंपनी पिक-अप और डिलीवरी की व्यवस्था नहीं करेगी।

छुट्टियों के दौरान हमारी कंपनी ड्यूटी पर नहीं होती. यह सुनिश्चित करने के लिए कि छुट्टियों के दौरान प्रत्येक कंपनी का व्यवसाय प्रभावित न हो, हम ईमानदारी से आपको निम्नलिखित पर ध्यान देने की याद दिलाते हैं:

1. यदि आपकी कंपनी के पास अत्यावश्यक शिपमेंट हैं, तो गलत शिपमेंट के कारण होने वाले अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए कृपया डिलीवरी तिथि सत्यापित करने के लिए समय पर हमारी ग्राहक सेवा से संपर्क करें।

2. हमारी कंपनी छुट्टियों के दौरान डिलीवरी और व्यावसायिक मामलों की व्यवस्था नहीं करती है। सभी ऑर्डर आवश्यकताओं वाले ग्राहकों के लिए, कृपया छुट्टी के बाद उनसे निपटें।

उपरोक्त मामलों से होने वाली असुविधा को समझने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद!

शेन्ज़ेन थिंककोर टेक्नोलॉजी कंपनी लिमिटेड

19 जनवरी 2024