हमारा इतिहास

एआरएम को समर्पित पेशेवर आर एंड डी टीम

विकास में दस साल से अधिक का अनुभव


हमारी फैक्टरी

एआरएम प्लेटफॉर्म डेवलपमेंट बोर्ड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन के सप्लायर के रूप में, शेन्ज़ेन थिंककोर टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड, एक विशेष निर्माता भी है, जो स्थापित होने पर एम्बेडेड क्षेत्र में सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के विकास, उत्पादन और मूल्य वर्धित सेवा के लिए समर्पित है।


विकास बोर्ड उद्योग, तकनीकी ताकत, अच्छे आंतरिक प्रबंधन प्रथाओं, पेशेवर इंजीनियरों, वैश्विक सोर्सिंग, खरीद नेटवर्क में समृद्ध अनुभव के साथ, थिंककोर पेशेवर, उत्कृष्ट, तेजी से पूर्व बिक्री, बिक्री के बाद सेवा और तकनीकी सहायता प्रदान करता है।


चीन में कई मुख्य भूमि ग्राहक हमारे साथ अच्छे भागीदार रहे हैं। ग्राहक हमें प्रौद्योगिकी और संपूर्ण एप्लिकेशन समाधान पर जवाब दे सकते हैं। व्यापार के अवसर को जब्त करने के लिए एक नए बाजार में प्रवेश करते समय यह बहुत समय और लागत बचा सकता है।


32-बिट और 64-बिट एआरएम प्रोसेसर के आधार पर जो व्यापक रूप से एम्बेडेड उद्योग में उपयोग किए जाते हैं, थिंककोर सुव्यवस्थित सर्किट डिजाइन, हार्डवेयर लागत को सख्ती से नियंत्रित करते हैं और कारखानों और आर एंड डी के लिए उत्कृष्ट समाधान जारी करने के लिए एंड्रॉइड, लिनक्स, उबंटू, डेबियन जैसे ऑपरेटिंग सिस्टम को जोड़ते हैं। संस्थान।


RK3399, PX30, RK3288, RK1808, RV1109/RV1126, RK3568, RK3566, RK3588etc जैसे प्रोसेसर के साथ रॉकचिप एम्बेडेड एआरएम डेवलपमेंट प्लेटफॉर्म पर केंद्रित है।


ग्राहक हार्डवेयर प्लेटफॉर्म डिजाइन (योजनाबद्ध और पीसीबी डिजाइन और बीओएम), ऑपरेटिंग सिस्टम अनुकूलन, ड्राइवर और एप्लिकेशन सॉफ्टवेयर विकास आदि सहित पेशेवर समाधानों को अनुकूलित कर सकते हैं।



उत्पाद व्यवहार्यता

अनुकूलित विकास बोर्ड व्यापक रूप से उद्योग, एआई, एआईओटी, वित्त, हवाई अड्डे, सीमा शुल्क, पुलिस, अस्पताल, होम स्मार्ट, शिक्षा, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, एनवीआर, आईपीसी आदि में उपयोग किए जाते हैं।



उत्पादन के उपकरण

श्रीमती मशीन; स्वचालित प्रिंटिंग मशीन; एक्स-रे, एओआई;