Rockchip: RK3588, घरेलू बाजार में कुछ सबसे अच्छे चिप्स में से एक के रूप में, पहले प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय चिप्स को टक्कर दे सकता है

- 2023-03-30-




हाल ही में, Rockchip कंपनी ने एक एजेंसी के सर्वेक्षण में कहा कि कंपनी का प्रमुख उत्पाद RK3588 घरेलू देश में कुछ बेहतरीन स्मार्ट कॉकपिट चिप है जो पहले प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय ब्रांड चिप्स को टक्कर दे सकता है।

RK3588 स्मार्ट कॉकपिट के सात-स्क्रीन डिस्प्ले का समर्थन कर सकता है और कई कैमरों तक सीधी पहुंच को सक्षम कर सकता है। इसके अलावा, बुद्धिमान प्रसंस्करण क्षमताओं के साथ, RK3588 ड्राइवर / यात्री निगरानी जैसे बहु-कार्यों को महसूस कर सकता है।
 
अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और उपयुक्त चिप परिभाषा के कारण, RK3588 ने आठ सेट एप्लिकेशन दिशाओं में विभिन्न उप उद्योगों और कई अन्य उद्योगों में ग्राहकों के शीर्ष ग्राहकों का सहयोग जीता है, अर्थात्, बड़ी स्क्रीन डिवाइस, क्लाउड सर्विस डिवाइस और एज कंप्यूटिंग, उच्च -एंड कैमरा, एनवीआर, इंटेलिजेंट कार केबिन, टैबलेट, एआरएमपीसी और एआर/वीआर। लगातार, RK3588 का उपयोग अधिक से अधिक उत्पाद अनुप्रयोग परिदृश्यों का विस्तार करने के लिए किया जाएगा।
इस वर्ष, RK3588 का मार्केटिंग समूह उपरोक्त एप्लिकेशन दिशा के साथ जारी रहेगा और ब्रॉडकास्टिंग मशीन उत्पाद, SBC, आदि जैसे नए संभावित उद्योग अनुप्रयोगों का पता लगाएगा।

Rockchip कंपनी ने यह भी व्यक्त किया कि RK3588 उच्च-प्रदर्शन, बहु-परिदृश्य अनुप्रयोग के लिए उद्योग का अग्रणी हाई-एंड AIoT चिप प्लेटफॉर्म है। लेकिन ज्ञात है कि AIoT की विशेषता दृश्य और विखंडन है। और RK3588 ने इस समस्या को अन्य उत्पादों की तुलना में बेहतर हल किया है। RK3588 का प्रदर्शन अपेक्षाकृत संतुलित है और आठ आवेदन दिशाओं में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। यह बाजार विखंडन के कारण सीमित कर्षण के बिना कई उद्योगों में ग्राहकों के लिए पूर्ण समाधान प्रदान कर सकता है। तो RK3588, एक सार्वभौमिक प्लेटफ़ॉर्म-प्रकार चिप्स के रूप में विशेष रूप से उच्च-अंत अनुप्रयोगों में AIoT की विविध आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है