Rockchip ने चाइना कोर का "स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड" जीता, और RK3588 ने उत्कृष्ट तकनीकी नवाचार उत्पादों के लिए पुरस्कार जीता

- 2023-02-01-

5 जनवरी को, 2022 किन-झुहाई-मकाओ इंटीग्रेटेड सर्किट इंडस्ट्री प्रमोशन समिट और 17वें "चाइना कोर" पुरस्कार समारोह में, Rockchip Electronics Co., Ltd. (इसके बाद "रॉकचिप" के रूप में संदर्भित) ने डबल मैटेरियल अवार्ड जीता, और "विशेष उपलब्धि पुरस्कार" और फ्लैगशिप चिप RK3588 की नई पीढ़ी ने "उत्कृष्ट तकनीकी नवाचार उत्पाद" पुरस्कार जीता।



गौरतलब है कि "चाइना कोर" स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड एक नव स्थापित उद्यम पुरस्कार है, जिसका उद्देश्य घरेलू एकीकृत सर्किट उद्योग के विकास में अनुकरणीय और उत्कृष्ट उपलब्धियों को पहचानना है। जिन उद्यमों ने फलदायी परिणाम प्राप्त किए हैं, उन्होंने "चाइना कोर" के पिछले शानदार उत्पाद याचना गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लिया और मजबूत नवाचार किया। अब तक, Rockchip ने कुल 16 बार "चाइना कोर" उत्पाद का सम्मान जीता है। इस बार, "स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड" से सम्मानित किया जाना रॉकचिप उत्पादों के मूल्य की पूर्ण पुष्टि और उत्पादों के पीछे स्वतंत्र नवाचार की अवधारणा की उच्च मान्यता है।



Rockchip की प्रमुख चिप की एक नई पीढ़ी के रूप में, RK3588 चिप, जिसने "शानदार तकनीकी नवाचार उत्पादों" के लिए पुरस्कार जीता, का बाजार द्वारा व्यापक रूप से स्वागत किया जाता है।



यह समझा जाता है कि Rockchip RK3588 सोम, जो ARM आर्किटेक्चर, उन्नत 8nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी को अपनाता है, क्वाड-कोर Cortex-A76 और क्वाड-कोर Cortex-A55 (कुल 8 कोर) को एकीकृत करता है, और एक अलग नियॉन कोप्रोसेसर, 8K वीडियो कोडेक का समर्थन करता है , कई शक्तिशाली एम्बेडेड हार्डवेयर इंजन प्रदान करता है, उच्च अंत अनुप्रयोगों के लिए चरम प्रदर्शन प्रदान करता है, और विभिन्न उद्योगों की उत्पाद अनुकूलन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समृद्ध कार्यात्मक इंटरफेस प्रदान करता है।

वर्तमान में, RK3588 चिप्स से लैस भागीदार उत्पादों और परियोजनाओं को एज कंप्यूटिंग, इलेक्ट्रिक वाहन, बिजली और उद्योग, मशीन विजन, स्मार्ट मेडिसिन, स्मार्ट ऑफिस एजुकेशन, स्मार्ट बिजनेस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, रोबोट, जैसे अनुप्रयोगों को कवर करते हुए सुचारू रूप से चलाया गया है। आर्म पीसी, वीआर/एआर, रोबोट, स्मार्ट बिजनेस शो आदि।