चिकित्सा समाधान में कोर बोर्डों का अनुप्रयोग संग्रह

- 2022-05-21-

कोर बोर्ड योजना 1: उच्च परिशुद्धता पेरिटोनियल डायलिसिस मशीन का अनुप्रयोग
पेरिटोनियल डायलिसिस मशीन एक चिकित्सा उपकरण है जिसका उपयोग डायलिसिस को पूरा करने के लिए पेरिटोनियम का उपयोग करके रोगी के उदर गुहा में डायलीसेट डालने की प्रक्रिया में किया जाता है, और फिर उदर गुहा से तरल को बाहर निकालता है, जो चिकित्सा उपकरणों की दूसरी श्रेणी से संबंधित है। कोर बोर्ड औद्योगिक ग्रेड है, अच्छी स्थिरता और लंबे जीवन चक्र के साथ। कोर बोर्ड ने CE/FCC सर्टिफिकेशन, इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कम्पैटिबिलिटी पास किया है, और -40â~ 85â के सख्त हाई और लो तापमान टेस्ट पास किया है.
कोर बोर्ड स्कीम 2: न्यूक्लिक एसिड एक्सट्रैक्टर का अनुप्रयोग
स्वचालित न्यूक्लिक एसिड निष्कर्षण प्रणाली एक प्रकार का उपकरण है जो नमूना न्यूक्लिक एसिड की तीव्र निष्कर्षण प्रक्रिया को स्वचालित रूप से पूरा करने के लिए मेल खाने वाले न्यूक्लिक एसिड निष्कर्षण अभिकर्मक का उपयोग करता है। औद्योगिक-ग्रेड कोर बोर्ड NXP Cortex-A7 800MHz मुख्य आवृत्ति प्रोसेसर को अपनाता है, जो ग्राहकों को लागत प्रभावी विकास समाधान और समृद्ध इंटरफ़ेस संसाधन प्रदान करता है, जो ग्राहकों के लिए अपने अनुप्रयोगों का विस्तार करने के लिए सुविधाजनक है।
कोर बोर्ड स्कीम 3: केमिलुमिनेसेंस इम्यूनोएसे एनालाइजर का अनुप्रयोग
पूरी तरह से स्वचालित केमिलुमिनेसिसेंस इम्यूनोएसे एनालाइजर विषयों के पूरे रक्त, सीरम और प्लाज्मा के नमूनों का विश्लेषण कर सकता है, ताकि वैज्ञानिक उपचार या निपटान योजना तैयार की जा सके। कोर बोर्ड की शक्तिशाली वीडियो प्रसंस्करण क्षमता और सीपीयू प्रसंस्करण क्षमता उपयोगकर्ताओं को एक सुचारू संचालन अनुभव, साथ ही उच्च सुरक्षा और एक कूलर मानव-कंप्यूटर संपर्क अनुभव प्रदान कर सकती है।
कोर बोर्ड योजना 4: स्वचालित जैव रासायनिक विश्लेषक का अनुप्रयोग
स्वचालित जैव रासायनिक विश्लेषक, जिसे एसीए कहा जाता है, एक ऐसा उपकरण है जो फोटोइलेक्ट्रिक वर्णमिति के सिद्धांत के अनुसार शरीर के तरल पदार्थों में एक विशिष्ट रासायनिक संरचना को मापता है। कोर बोर्ड की मुख्य आवृत्ति 1GHz है, डुअल-कोर CPU और क्वाड-कोर CPU पिन-टू-पिन संगत हैं, 1GB DDR3 (एक्सपैंडेबल 2GB), 8GB eMMC को सपोर्ट करते हैं, सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के साथ सिलवाया जा सकता है, कम लागत , उच्च विश्वसनीयता, छोटे आकार, कम बिजली की खपत और अन्य फायदे।
कोर बोर्ड योजना पाँच: स्वचालित रक्त विश्लेषक अनुप्रयोग
रक्त विश्लेषक एम्बेडेड मदरबोर्ड के प्रसंस्करण के माध्यम से विश्लेषण के परिणाम प्राप्त करता है। विश्लेषण के परिणामों को सहेजा और प्रदर्शित किया जा सकता है, और विभिन्न मापदंडों को सीधे मुद्रित भी किया जा सकता है। कोर बोर्ड को TI के औद्योगिक-ग्रेड ARM प्रोसेसर AM3354 पर आधारित बनाया गया है। यह 200 डबल-पंक्ति पिन कनेक्टर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो सीपीयू के अधिकांश कार्यों को पूरा करता है और विभिन्न संचार मॉड्यूल के किसी भी संयोजन का समर्थन करता है।
कोर बोर्ड योजना छह: स्वत: कंप्यूटर ऑप्टोमेट्री आवेदन
कम्प्यूटरीकृत रेफ्रेक्टोमीटर एक इलेक्ट्रॉनिक और ऑब्जेक्टिव ऑप्टोमेट्री डिवाइस है। इसे माप के दौरान चिकित्सक और विषय के व्यक्तिपरक निर्णय की आवश्यकता नहीं होती है, और पूर्व-निर्धारित मानकों के माध्यम से अपवर्तक मापदंडों का मूल्यांकन करता है। उच्च दक्षता और लागत प्रभावी अनुप्रयोगों के लिए एक प्रोसेसर प्लेटफॉर्म के रूप में, कोर बोर्ड 800 मेगाहर्ट्ज तक की गति के साथ एकल कॉर्टेक्स-ए 7 कोर को गोद लेता है; यह एलसीडी डिस्प्ले, नेटवर्क संचार और डेटाबेस स्टोरेज जैसे कार्यों का समर्थन करता है, जो डेटा एकत्र करने और प्रदर्शित करने के लिए मायोपिया उपचार उपकरण को प्रभावी ढंग से सहायता कर सकता है। ऑपरेशन और पीटीजेड संचार का कार्य।
कोर बोर्ड योजना सात: मेडिकल वेंटीलेटर आवेदन
सहज वेंटिलेशन के कार्य को कृत्रिम रूप से बदलने के एक प्रभावी साधन के रूप में, वेंटिलेटर का व्यापक रूप से परिदृश्यों में उपयोग किया गया है जैसे कि विभिन्न कारणों से श्वसन विफलता, एनेस्थीसिया श्वास प्रबंधन और श्वसन सहायता चिकित्सा, और आधुनिक चिकित्सा के क्षेत्र में बहुत महत्वपूर्ण हैं। कोर बोर्ड की मुख्य फ्रीक्वेंसी 1.2GHz है, जिसमें मजबूत वीडियो और पिक्चर प्रोसेसिंग क्षमताएं हैं। वास्तविक समय कम विलंबता, 20ns जितनी कम प्रतिक्रिया, तेज और संवेदनशील प्रतिक्रिया और नियंत्रण।